नंदबाबा मंदिर के बाद अब आगरा की मज़ार में हनुमान चालीसा पाठ पढ़ने का वीडियो वायरल

Regional

आगरा। जनपद मथुरा के नंद बाबा मंदिर के अंदर नमाज पढ़ने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब आगरा में एक मजार के अंदर हनुमान चालीसा का पाठ करते हिंदूवादी कार्यकर्ता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पिछले 48 घंटे के अंदर यह तीसरी बार हुआ जब प्रदेश का सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की गई।

इसके अलावा मंगलवार की सुबह आगरा शहर में कुछ मुस्लिम धर्मस्थलों के बाहर भगवा रंग पोत दिया गया था। जिसके बाद पुलिस प्रशासन के अधिकारी अलर्ट मोड पर आ गए थे। वहीं दूसरी तरफ आगरा शमसाबाद मार्ग स्थित नवादा गांव में एक मज़ार के अंदर हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ते हुए यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सबसे पहले जनपद मथुरा के नंद बाबा मंदिर के अंदर नमाज पढ़ते दो युवकों का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया था। दूसरे ही दिन मज़ार के अंदर हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ने का वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर पुलिस और प्रशासन के लोग सकते में आ गए हैं। मज़ार के अंदर हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ने वाले व्यक्ति ने अपनी फेसबुक पर इस वीडियो को पोस्ट किया है। यह वीडियो योगी अजय तोमर के नाम से बनाई गई है जो खुद को योगी यूथ बिग्रेड का प्रदेश अध्यक्ष बताने का दावा कर रहा है। यह वीडियो पोस्ट करने के बाद उसने 48 घंटे के अंदर क्रिया की प्रतिक्रिया देने की भी बात कही है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी सकते में आ गए हैं। तत्काल प्रभाव से इस मामले में कार्यवाही करने के दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.