जैकलीन फर्नांडीज ने अमांडा सेर्नी के साथ किया सहयोग, ‘फील गुड’ नामक पॉडकास्ट की कर रही है मेजबानी

Entertainment

मुंबई : बॉलीवुड की सनशाइन गर्ल जैकलीन फर्नांडीज ने कई फिल्में की हैं और पर्दे पर उनके काम एवं आकर्षण के लिए उन्हें बेहद प्यार किया जाता है। अभिनेत्री की हालिया फिल्म घोषणाओं ने सम्पूर्ण इंटरनेट की दुनियां में तहलका मचा दिया है।

बॉलीवुड डीवा ने अपने पॉडकास्ट के लिए अंतरराष्ट्रीय हस्ती/इंफ्लुएंसर, अमांडा सेर्नी के साथ सहयोग किया है। जैकलीन को हर दिन नई ऊंचाइयों को छूते हुए देखना वाकई ‘अच्छा लगता है’ लेकिन यह खास है क्योंकि जैकलीन एकमात्र बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं जो पॉडकास्ट की मेजबानी कर रही हैं।

पॉडकास्ट का शीर्षक ‘फील गुड पॉडकास्ट’ है और पहला एपिसोड पहले ही रिलीज़ हो चुका है। पॉडकास्ट का नाम यह बताने के लिए काफ़ी है कि यह पॉडकास्ट अच्छी भावनाओं और सकारात्मक वाइब्स से भरा होगा। अमांडा और जैकलीन दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं, पॉडकास्ट पर अच्छी वाइब्स के साथ उनकी सुखद आवाज किसी भी दिन को बेहतर बना देगी

आगामी पॉडकास्ट उनके जीवन और उनके द्वारा साझा की गई दोस्ती के लिए एक दिलचस्प अंतर्दृष्टि होगी। दोनों मेजबान अपने पॉडकास्ट के प्रत्येक एपिसोड में रोमांचक उपहार देंगे और यही बात श्रोताओं के लिए इसे अधिक रोमांचक बना रही है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री अपनी आगामी परियोजनाओं के लिए बैक टू बैक घोषणाएं कर रही हैं और हम उन्हें फिर से अपना जादू बिखेरता हुआ देखने के लिए उत्साहित हैं।

-अनिल बेदाग़-

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.