जालौन: अश्‍लील बातें करने पर कांग्रेस के जिलाध्‍यक्ष को लड़की ने सरेआम पीटा

Regional

जालौन। अब युवतियां भी अपनी सुरक्षा स्वयं करने के लिए सबल बन चुकी हैं और शोहदों को सबक सिखाने लगी हैं। ऐसा ही एक मामला जालौन के उरई में सामने आया है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक युवती छेड़छाड़ करने वाले अधेड़ व्यक्ति को सरेराह चप्पलों से पीट रही है, सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि युवती से गंदी हरकत करने वाला कोई और नही बल्कि जिला कांग्रेस का अध्यक्ष अनुज मिश्रा है और प‍िटाई करने वाली लड़की उन्हीं की पार्टी की महिला सचिव। मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद कार्यवाही शुरू की गई है।

जालौन उरई में हैरान करने वाला मामला सामने आया है, वायरल हो रहे एक वीडियो में उरई रेलवे स्टेशन रोड पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा को एक युवती चप्पलों से पीट रही है। जिलाध्यक्ष को युवती से पिटता देखकर लोगों का मजमा लग गया है। युवती लगातार उसे पीटती जा रही है, इस दौरान उसकी बहन भी है। वह भी उसकी जमकर पिटाई कर रही है। पूछने पर लोगों ने बताया कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष युवतियों से छेड़छाड़ कर रहे थे। परेशान होकर युवतियों ने उसकी पिटाई करके सबक सिखाया है। वीडियो वायरल होने के साथ ही मामला पुलिस तक पहुंच गया है। एसपी ने भी घटना का संज्ञान लेकर कार्यवाही करने की बात कही है।

पिटाई के बाद लड़की को पद से हटाया

कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा का भी एक लेटर सामने आया है। पत्र में कांग्रेस जिलाध्यक्ष की पिटाई करने वाली जिला कांग्रेस कमेटी की सचिव को पार्टी में निष्क्रिय बताकर पद से हटा दिया गया।

प्रदेश अध्यक्ष लल्लू से शिकायत के बावजूद नहीं हुई कार्रवाई

पीड़ित युवतियों का कहना है कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष लगातार उन्हें फोन करके परेशान करते थे। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से भी की, लेकिन किसी प्रकार की कोई कार्रवाई कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खिलाफ नहीं हुई, जिसके बाद उन्होंने खुद ही इस तरह का सबक सिखाने का फैसला किया।

युवतियों का आरोप है कि कई माह से कांग्रेस जिलाध्यक्ष उन्हें फोन पर अश्लील बातें करके परेशान कर रहे थे, जिससे तंग आकर यह कदम उठाया। पिटाई के दौरान युवतियों का भाई भी मौके पर पहुंच गया था। दोनों बहनों में बड़ी बहन ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है। एसपी डॉ. यशवीर सिंह ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में आया है, प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जाएगी। उधर कांग्रेस जिलाध्यक्ष का पक्ष भी जानने का प्रयास किया गया लेकिन उनका मोबाइल स्विच आफ बता रहा है।

-एजेंसियां

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.