जयपुर: बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा ने फैंटेसी गेमिंग एप 11 सिक्सेस के लिए किया ऐड शूट

Entertainment

इस स्पोर्ट्स बेस्ड फैंटेसी एप के ब्रांड एम्बैस्डर हैं रणदीप हुड्डा

राजधानी जयपुर में गुरूवार को कूकस स्थित एक निजी रिसॉर्ट में बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने जयपुर बेस्ड फैंटेसी स्पोर्ट्स एप 11 सिक्सेस के लिए ऐड शूट किया। रणदीप ने बताया कि मैं खुद पोलो, स्विमिंग और अनेक तरह के स्पोर्ट्स एक्टिविटी में इन्वॉल्व रहता हूँ इसलिए इस स्पोर्ट्स बेस्ड एप से जुड़कर काफी अच्छा लग रहा है। जयपुर आने पर रणदीप ने कहा कि यह शहर मेरे पसंदीदा शहरों में से एक है यहाँ हर बार आना पसन्द है और आगे भी मौके मिलने पर बार बार यहाँ आता रहूँगा।

11 सिक्सेस एप के फाउंडर्स योगेंद्र सिंह शेखावत व तरुण सिंह शेखावत ने बताया कि यह एक स्पोर्ट्स बेस्ड फैंटेसी गेमिंग स्टार्टअप है। इस एप में वर्चुअल टीम बना कर ऑनलाइन क्रिकेट गेमिंग का मजा ले सकते हैं। इस एप में टी 20, टेस्ट क्रिकेट, वन डे फॉर्मेट के नेशनल व इंटरनेशनल गेम प्ले कर सकते हैं जिसके द्वारा आप हर दिन रियल कैश प्राइज भी जीत सकते हैं।

उन्होंने आगे बताया कि बहुत ही कम समय में यह एप यूथ की फर्स्ट चॉइस बनकर उभरा है। रणदीप की पर्सनॅलिटी स्पोर्ट्स एन्ड फिटनेस को रिलेट करती है इसलिए हमने रणदीप हुड्डा को इस एप का ब्रांड एम्बैस्डर चुना है। रेडियल रस्ट टेक्नोलॉजीज एन्ड मीडिया सर्विसेज इस एप की निर्माता है।

Junjaram Thory

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *