जयपुर: द रियल सुपर हीरो अवार्ड्स 2020 से कोरोना वॉरियर्स का हुआ सम्मान

Press Release

जयपुर। कोरोना योद्धाओं को सम्मान देने के लिए एफएसआईए-फॉरएवर स्टार इंडिया अवार्ड्स द्वारा द रियल सुपर हीरो अवार्ड्स 2020 का आयोजन वर्चुअल किया गया। इस दौरान विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय कार्य करने पर द रियल सुपर हीरो अवार्ड्स 2020 से सम्मानित किया गया।

एफएसआईए अवार्ड भारत का पहला और सबसे बड़ा प्लेटफार्म हैं जहां सभी अवार्डी की प्रोफाइल लाइव हैं। फाउंडर एस्ट्रो राज ने बताया कि एफएसआईए अवार्ड शो कोविड 19 के योद्धाओं और रियल हीरो के लिए है। भारत के लोग, जिन्होंने लॉकडाउन के कठिन दिनों में सराहनीय कार्य किया है, उनके संघर्ष और कड़ी मेहनत के लिए सम्मानित किया गया। यह अवॉर्ड एफएसआईए की सराहनीय पहल है जो कोरोना वॉरियर्स को इस तरीके का मंच प्रदान करते हैं। इस तरीके का मंच कोरोना वॉरियर्स को मिलना चाहिए।

औरंगाबाद महाराष्ट्र से समाज सेवक मनोज जैन, हैदराबाद तेलंगाना से सामाजिक कार्यकर्ता और बाल कलाकार साई हंसिका चक्रत, नवसारी गुजरात से सामाजिक कार्यकर्ता और फिल्म निर्माता चिराग भट्ट, विशाखापत्तनम आंध्र प्रदेश से चिकित्सा सेवा में समाज सेवक डॉ इसहाक राज अलंका, झुंझुनू राजस्थान से चिकित्सा अधिकारी आयुष डॉ राजेश कुमार नांगलिया, गौतम बुद्ध नगर उत्तर प्रदेश से समाज सेवक अंकुश प्रकाश, बेंगलुरु पश्चिम कर्नाटक से चिकित्सा अधिकारी डॉ. बृजेश बड़प्पा, रायगढ़ महाराष्ट्र से समाज सेवक मोहसिम शेख, कोलकाता पश्चिम बंगाल से निवासी चिकित्सा अधिकारी डॉ अविनांदन मोंडल, थाना महाराष्ट्र से अस्पताल के फार्मासिस्ट नीलेश वाघ, दिल्ली से ऑनलाइन एक्टिविस्ट दीपक कुमार टांक और जयपुर राजस्थान से एसएचओ थाना अशोक नगर श्रीमोहन मीणा को सराहनीय कार्य करने पर द रियल सुपर हीरो अवार्ड्स 2020 से सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *