कश्मीर: आतंकियों ने पुलिसकर्मी को अगवा कर की उसकी हत्या

Crime Regional

श्रीनगर। कश्मीर घाटी के बडगाम जिले में आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी को अगवा करने के बाद उसकी हत्या कर दी है। रात को ही बंदूक की नोक पर पुलिसकर्मी का अपहरण किया गया था। गुरुवार सुबह गांव के बाहर खेतों से उसका शव बरामद हुआ। पुलिस ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। वारदात में शामिल आतंकियों के बारे में पुलिस और सुरक्षा बल सुराग जुटा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार मोहम्मद अशरफ पुत्र अब्दुल मजीद राठर निवासी मागाम आईआरपी का जवान है। वह बुधवार को छुट्टी पर अपने घर आया हुआ था। रात को जब वह घर से बाहर निकला तो आतंकियों ने उसका अपहरण कर लिया। पुलिस को इस सिलसिले में शिकायत दी गई थी। इसके बाद पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई थी।

सुबह उसका शव गांव के बाहर बटपोरा इलाके में खेतों में मिला। उसे पेड़ के साथ बांधा गया था। यह भी पता चला है कि हत्या करने से पहले आतंकियों ने उसे काफी यातनाएं दी थीं। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने मुखिबरी के शक में उसकी हत्या की है। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया। पूरे इलाके को घेरकर पुलिस और सेना सर्च ऑपरेशन चला रही है। आतंकियों की तलाश में चेक पोस्ट पर भी अलर्ट जारी किया गया है।

-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *