कंगना ने CM उद्धव को सिखाया सबक: खोई हुई सत्ता मिल जाती है पर सम्‍मान नहीं

Entertainment

मुंबई। एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के बीच जुबानी जंग एक बार फिर तेज हो गई है। अपनी दशहरे की रैली में उद्धव ठाकरे ने बिना कंगना का नाम लिए उन्हें ‘नमक हराम’ बोल दिया था। इसके बाद कंगना ने सीधे नाम लेकर उद्धव ठाकरे के खिलाफ ट्वीट किए थे। कंगना का गुस्सा इतने से ही शांत नहीं हुआ तो उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना उद्धव ठाकरे को खरी-खरी बातें सुना रही हैं।

उद्धव को दी कंगना ने नसीहत

कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो शेयर करते हुए उद्धव ठाकरे के कल के भाषण की आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि रविवार के भाषण में उद्धव ठाकरे ने काफी अपशब्दों का प्रयोग किया था और कथित नारीवादियों ने इसका विरोध नहीं किया। कंगना ने उद्धव ठाकरे को नसीहत देते हुए यह भी कहा है कि वह याद रखें कि सत्ता आती-जाती रहती है लेकिन आदमी का सम्मान एक बार चला जाए तो वापस नहीं आता है।

उद्दव ने क्या कहा था?

रविवार को दशहरा रैली को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा महाराष्ट्र सरकार, मुंबई पुलिस, उनके परिवार यहां तक कि आदित्य ठाकरे पर काफी कीचड़ उछाला गया है। उन्होंने अपने संबोधन में कंगना के ट्वीट का भी जिक्र किया जिसमें उन्होंने मुंबई की तुलना पीओके से की थी। उद्धव ने आगे कहा, ‘किसी ने कहा था कि मुंबई पीओके की तरह है… ये लोग मुंबई में काम करने आते हैं और फिर शहर का नाम खराब करते हैं। यह एक तरह से नमक हरामी है।’

-एजेंसियां

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.