इटावा: ब्राह्मणों पर हो रहे अत्याचार को लेकर ब्राह्मण चेतना परिषद ने मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

Press Release

ब्राह्मण चेतना परिषद के जिलाध्यक्ष प्रेम किशोर द्विवेदी ने दोषियों पर सख्त कार्यवाही करने की लगाई गुहार

इटावा उ0 प्र0 महामहिम राज्यपाल से ब्राह्मणों पर हो रहे अत्याचार को लेकर तीन बिंदुओं को दर्शाते हुये निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्यवाही की मांग की है।

1, कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र के पप्पू बाजपेई की गोली मारकर की गई हत्या में परिजनों द्वारा पुलिस शासन पर हत्या का आरोप लगाया गया है ब्राह्मण चेतना परिषद उत्तर प्रदेश उक्त घटना की निष्पक्ष जांच करने वह दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग करता है।

  1. कानपुर की नाबालिक ब्राह्मण बेटी खुशी दुबे को कई दिनों से नारी संप्रेषण ग्रह बाराबंकी मैं खून की उल्टियां आ रही है तथा हालत गंभीर होने पर प्रशासन द्वारा बाराबंकी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है उनके परिजनों को भी किसी अप्रिय घटना की आशंका है ब्राह्मण चेतना परिषद उत्तर प्रदेश की मांग है कि ब्राह्मण बेटी का उपचार किसी बड़े मेडिकल कॉलेज में उनके परिजनों की देखरेख में कराया जाए ताकि किसी अप्रिय घटना को घटित होने से रोका जा सके।
  2. जनपद एटा में ब्राह्मण गरीब परिवार की 13 वर्षीय बेटी खुशी वशिष्ठ की हत्या के प्रकरण में स्थानीय प्रशासन द्वारा बंद बिल्डिंग से गिरकर आत्महत्या बताया जा रहा है तथा उनका परिवार लगातार कुछ लोगों पर आरोप लगाते हुए कह रहा है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है

ब्राह्मण चेतना परिषद उत्तर प्रदेश उक्त प्रकरण में जांच कर दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने की मांग करता है आज ज्ञापन देते समय जनपद के गणमान्य ब्राह्मण समाज के ब्राह्मण चेतना परिषद के जिला अध्यक्ष प्रेम किशोर द्विवेदी प्रशांत दुबे एडवोकेट शिवम तिवारी एडवोकेट आदि अधिवक्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट: राजेश प्रजापति इटावा

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.