इटावा: बेकाबू कार ने कई बाइक सवारों को रौंदा दरोगा व सिपाही सहित आधा दर्जन लोग गम्भीर घायल

Crime

इटावा। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मैनपुरी अंडर ब्रिज में देर शाम एक कार बेकाबू हो गयी। कार ने अंडर ब्रिज से गुजर रहे दरोगा व सिपाही समेत कई बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मारी ओर घटना को अंजाम देकर भाग निकला। इस हादसे में दरोगा दम्पत्ति, सिपाही समेत आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुँची और पुल के नीचे घायल पड़े लोगो को एम्बुलेन्स से जिला अस्पताल भिजवाया। साथ ही कार की दुर्घटना करने वाली तलाश में जुट गई। बताया जा रहा है की सवार आगे जाकर ट्रैक्टर से जा भिड़ी जिसे पुलिस ने पकड़ लिया।

मंगलवार शाम करीब साढ़े सात बजे के आसपास शहर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने मैनपुरी अंडर ब्रिज से होकर गुजर रहे तीन बाइक सवार समेत अन्य वाहनों को पीछे से जोरदार टक्कर मारते हुए सैफई की तरफ भाग निकली।

राहगीरों के अनुसार कार सवार शराब के नशे में थे या फिर किसी घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे। कार की चपेट में आने से पुलिस लाइन में तैनात एसआई प्रेमचंद्र (42), 28वी बटालियन पीएसी फ्रेंडस कालोनी निवासी संदीप कुमार, उनके साथ बैठी पत्नी नीलम देवी व आरटीओ आफिस के पास स्थित आदर्श कालोनी के रहने वाले तीसरी बाइक पर सवार विपिन कुमार व उनकी पत्नी चांदनी व सराय ऐसर सिविल लाइन निवासी शनि गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंचे सिविल लाइन इंस्पेक्टर जितेन्द्र प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे और तुरंत एम्बुलेन्स मँगवाकर घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। जहाँ शनि नाम के युवक की हालत गंभीर होने पर उन्हें सैफई रिफर कर दिया गया।

रिपोर्ट : राजेश प्रजापति इटावा

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.