आगरा: हिंदू जागरण मंच के युवा प्रदेश अध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी, पत्र लिख डीएम से की सुरक्षा की मांग

Politics

आगरा। हिंदू जागरण मंच (युवा) के प्रदेश अध्यक्ष अमित चौधरी ने सोशल मीडिया और फोन पर मिल रही जान से मारने की धमकी के बाद आगरा जिला अधिकारी को पत्र लिखकर अपनी सुरक्षा के लिए सुरक्षाकर्मियों और शस्त्र लाइसेंस की मांग की है। अमित चौधरी का कहना है कि पिछले 3 दिन में उन्हें कई बार जान से मारने की धमकी दी गई है।

हिंदू जागरण मंच (युवा) के प्रदेश अध्यक्ष अमित चौधरी ने पत्र के माध्यम से आगरा डीएम के संज्ञान में लाया है कि उन्होंने पिछले 8 वर्षों में लव जिहाद, गौ तस्कर, अवैध रूप से निर्माण हो रहे मदरसे-मस्जिद के साथ-साथ कई अवैध निर्माण को प्रशासन के द्वारा ध्वस्त कराया है, साथ ही वे सोशल मीडिया पर इस्लामिक कट्टरपंथियों के खिलाफ जागरूक अभियान चलाते रहते हैं जिसके बाद सोशल मीडिया और फोन पर मिल रहे उनके जवाब से वे कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए हैं। 19 सितंबर, 15 अक्टूबर और 17 अक्टूबर को उन्हें फोन से कई बार जान से मारने की धमकी दी गई है।

अमित चौधरी ने जिला प्रशासन से मांग की है कि ‘जिस तरह से आए दिन हिंदीवादी नेताओं की निर्मम तरीके से हत्या हो रही है उसके मद्देनजर निकट भविष्य में कहीं मेरे साथ भी कोई अनहोनी ना हो जाए इसके लिए मैं आपसे सुरक्षा तथा शस्त्र लाइसेंस की मांग करता हूं।’

बहरहाल अब देखना होगा कि आगरा जिला अधिकारी प्रभु एन सिंह हिंदूवादी नेता के इस पत्र पर संज्ञान लेकर क्या कार्रवाई करते हैं।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.