आगरा: हिंदूवादी नेता गोविंद पाराशर ने महबूबा मुफ़्ती को लेकर दिया विवादित बयान

Politics

आगरा। देश का झंडा न उठाएं जाने की बात अब जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के लिए गले की फांस बनती जा रही है। इस बयान के बाद से हिंदूवादी संगठनों का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। बजरंग दल के बाद अब राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत ने भी महबूबा मुफ्ती के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सोमवार को राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत ने जिला मुख्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया। संगठन के लोगों ने महबूबा मुफ्ती का पुतला जलाया और नारेबाजी कर अपना आक्रोश व्यक्त किया। इससे पहले हिंदूवादी नेताओं ने जिला अधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन देकर महबूबा मुफ्ती पर कार्यवाही की मांग की।

पत्रकारों से रूबरू होते हुए राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत के अध्यक्ष गोविंद पाराशर ने कहा कि जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने जो बयान दिया है वह देश विरोधी है। ऐसा लगता है कि महबूबा मुफ्ती सर्वोच्च न्यायालय और देश से ऊपर है जो देश के तिरंगे को हाथ नहीं लगाएगी, जब महबूबा मुफ्ती देश के तिरंगे की नहीं हो सकती तो वह देश की कैसे हो सकती है। इनकी मानसिकता पाकिस्तानी है, वह देश की गद्दार हैं। इनको तत्काल सलाखों के पीछे होना चाहिए।

गोविंद पाराशर ने विवादित बयान देते हुए कहा कि अगर महबूबा मुफ्ती इस बयान पर देश से माफी नहीं मांगती है तो राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत अनशन करेगा और फिर भी कोई कार्यवाही नहीं हुई तो महबूबा मुफ़्ती का सिर कलम कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *