आगरा: हार्डवेयर व्यापारी के गल्ले से पार हुए 50 हज़ार रुपये, सीसीटीवी खंगाला तो यह देखकर उड़े होश

Crime

आगरा। हार्डवेयर व्यवसाई के उस समय होश उड़ गए जब दिनदहाड़े उसके गल्ले से किसी शातिर ने ₹50 हज़ार रुपये चुरा लिए और फरार हो गए। गल्ले से 50 हजार की रकम एक साथ गायब होने से व्यवसाई ने दुकान में मौजूद सभी लोगों से पूछताछ की और उसके बाद दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किये। सीसीटीवी कैमरे देखने पर पता चला कि एक शातिर बच्चे ने इस चोरी की घटना को अंजाम दिया। व्यवसाई ने इस घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी और सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराकर कानूनी कार्रवाई की मांग की।

चोरी की यह घटना थाना मलपुरा थाना क्षेत्र के अजीज पुर धनौली रोड स्थित गोयल हार्डवेयर दुकान की है। पीड़ित व्यापारी ने बताया कि एक बच्चा ग्राहक बनकर दुकान पर आया और कुछ देर रुकने के बाद गल्ले से ₹50 हज़ार रुपये चोरी कर कर ले गया। चोरी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखने पर पता चला कि चोरी को अंजाम देने वाला बच्चा एक से डेढ़ मिनट तक दुकान पर खड़ा रहा। दुकान स्वामी उस समय किसी ग्राहक से पेमेंट को लेकर बात कर रहा था और उसका गल्ला खुला हुआ था। भीड़भाड़ होने और व्यवसायी का ध्यान हटने पर चोर ने हाथ में लगे हुए थैले को गल्ले के पास तक ले गया और थैले की आड़ में सभी के सामने आसानी से ₹50 हज़ार पार कर दिए और चोरी कर कर मौके से फरार हो गया।

व्यवसाई ने बताया कि जब वह किसी का पेमेंट कर रहा था तो गल्ला चेक किया तो उसमें रुपए नहीं थे। उसने सीसीटीवी फुटेज चेक करा है चोरी की है पूरी घटना सामने आई। पीड़ित हार्डवेयर व्यवसाई ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की है।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.