आगरा: सेल्समैन की हत्या कर कैश लूटने वाला आरोपी हसन मुठभेड़ में हुआ गिरफ़्तार, पैर में लगी गोली

Crime

आगरा। में 19 अक्टूबर को हुई सेल्स मैनेजर की लूट के बाद हत्या के मुख्यारोपी हसन अली को गुरुवार की रात पुलिस ने मुठभेड़ के बाद धर दबोचा। देर रात जब पुलिस ने आपचे सवार हसन को रोकने का प्रयास किया तो हसन ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। उसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमे हसन अली को दो गोली लगी। पुलिस को हसन अली के पास एक तमंचा और एक बैग मिला है जिसमे रुपये हैं हालांकि अभी ये पता नहीं चल सका कि बेग में कितने रुपये है। फिलहाल घायल बदमाश हसन को इलाज के लिए ऐस ऐन अस्पताल भेज दिया है।

दरसल थाना एतमाउद्दोला के नुनिहाई क्षेत्र में 19 अक्टूबर को दिनदहाड़े सेल्समेनेजर सोनू की गोली मारकर हत्या कर उससे 7 लाख रुपये की लूट की गई। इस घटना के बाद आगरा पुलिस महकमे में हड़कंप मचा था। आनन फानन में आगरा के एडीजी, एसएसपी, एसपी सिटी मौके पर पहुंचे थे। जब घटना की जांच पड़ताल शुरू हुई तो वहां आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे से पुलिस को लुटेरे के वीडियो फुटेज मिले। उसके आधार पर लुटेरे की पहचान बदमाश हसन अली के रूप में हुई। उसी दिन से आगरा क्राइम ब्रांच की टीम उसे पकड़ने में लगी थी।

एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि हसन पर आगरा में कई मुकद्दमे दर्ज हैं। आज देर रात पुलिस आगरा के 80 फुटा रोड़ पर बढ़ते अपराध को लेकर चेकिंग कर रही थी, उसी समय आपचे सवार हसन को रोकने का प्रयास किया लेकिन हसन रुकने की बजाय फायरिंग कर भागने लगा। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग कर बदमाश हसन को पकड़ लिया। आरोपी के पैरों में गोली लगी है जिसे इलाज के लिए एसएन अस्पताल में भर्ती कराया है। हसन के ठीक होने पर उझसे पूछताछ की जाएगी।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.