आगरा: सेंट्रल जेल के पास बाइक सवारों द्वारा फेंकी गई लड़की की इलाज के दौरान हुई मौत

Crime

आगरा। सेंट्रल जेल के पास झाड़ियों में फेंकी गई लड़की की इलाज के दौरान आज सोमवार को मौत हो गई। शनिवार देर शाम से ही लड़की एसएन मेडिकल कॉलेज में वेंटिलेटर पर थी और जिंदगी के लिए मौत से लड़ रही थी। पुलिस ने शनिवार देर रात मुकदमा दर्ज कर लिया था और लड़की के परिजनों तक पहुँचने का प्रयास कर रही थी। लड़की की मौत हो जाने के बाद पुलिस अब इस मुकदमे में हत्या की धारा भी बढ़ा रही है।

शनिवार को परिचित युवक बाइक पर अपने साथ इस लड़की को लाये थे और सेंट्रल जेल के पास उसे बेहोशी की हालत में फेंककर फरार हो गए थे। इस पूरे मामले की जानकारी महफूज संस्था के समन्वयक नरेश पारस ने फोन पर क्षेत्रीय पुलीस को दी और एसएसपी को ट्वीट भी किया। घटना की जानकारी पर क्षेत्रीय पुलिस व आलाधिकारी मौके पर पहुँचे और लड़की की हालत देख उसे अस्पताल में भर्ती कराया था। उसके साथ दुष्कर्म की आशंका जताई गई थी। होश में आने पर मजिस्ट्रेट को दिए गए बयान में लड़की ने अपने साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि नहीं की थी।

इस दौरान पीड़िता ने बयान दिया कि परिचित गणेश और मोहन नामक युवक उसे ले गए थे। उसके साथ मारपीट की। नशे की गोलियां खिलाई और शराब पिलाई गयी। ऐसे में हालत बिगड़ने पर उसे फेंक कर भाग गए थे। लड़की के बयान पर पुलिस ने गणेश को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

सीओ लोहामंडी रितेश कुमार सिंह का कहना है कि पीड़िता की सोमवार सुबह मौत हो गई। स्वजन की तलाश की जा रही है। आरोपित दूसरे युवक के धरपकड़ के प्रयास में पुलिस जुटी हुई है। उसके पकड़ने के बाद ही यह पूरा मामला साफ हो सकेगा कि आखिर मृतका के साथ में क्यों और क्या वारदात हुई।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.