आगरा: सट्टेबाजी के ख़ेल का वीडियो हुआ वायरल, शाहगंज के सराय ख़्वाजा का मामला

Crime

आगरा। जहां एक तरफ जिले के पुलिस कप्तान बबलू कुमार सटोरीये और जुआरियों की नाक में नकेल डालने के आदेश जारी कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान उठा रही है। दरअसल एक वीडियो शाहगंज थाना क्षेत्र के चौकी सराय ख्वाजा इलाके का वायरल हो रहा है जिसमें आप साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि किस तरीके से बेखौफ सटोरीये अवैध व्यापार को अंजाम दे रहे हैं।

शाम होते ही सट्टे की गद्दियां सज जाती हैं और ऐसे में इलाके के सुरक्षा का दावा करने वाली पुलिस के दावे खोखले साबित हो रहे हैं। यह भी बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो चौकी सराय ख्वाजा क्षेत्र में अली और शब्बीर नाम का युवक संचालित कर रहा है। सबसे बड़ी बात यह है कि अवैध सट्टे का व्यापार सीसीटीवी कैमरे में चल रहा है। सीसीटीवी कैमरे से पुलिस की निगरानी की जा रही है। अगर पुलिस या फिर सादा वर्दीधारी सट्टे के व्यापार पर नकेल डालने की कोशिश करते हैं तो सीसीटीवी के माध्यम से सटोरीये फरार हो जाते हैं।

अब सवाल इस बात का है कि जहां जिले के पुलिस कप्तान आगरा में जुएं और सट्टे को लेकर सख्त हैं और इलाकाई पुलिस को दिशा निर्देश दे रहे हैं तो वहीं हाल ही में चौकी सराय ख्वाजा पर तैनात हुए पुलिसकर्मियों के सामने ही सट्टे के व्यापार को अंजाम दिया जा रहा है। अब देखना होगा कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस के आला अफसर क्या एक्शन लेते हैं।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.