आगरा: संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति ने लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मारकर उड़ाया

Crime

आगरा जनपद के थाना मंसुखपुरा क्षेत्र के अंतर्गत गांव टीकतपुरा में संदिग्ध परिस्थितियों में एक 50 वर्षीय व्यक्ति ने घर में रखी लाइसेंसी राइफल से अपने आप को गोली मारकर आत्महत्या कर ली, जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बंदूक को कब्जे में लेकर मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार थाना मंसुखपुरा क्षेत्र के अंतर्गत गांव टीकतपुरा थाना मंसुखपुरा निवासी रामहरि शर्मा पुत्र रामसनेही शर्मा उम्र करीब 50 वर्ष ने बुधवार को सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में घर में रखी लाइसेंसी राइफल बंदूक से अपने आप को गोली मारकर आत्महत्या कर ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर घर में पहुंचे, व्यक्ति को मृत अवस्था पड़ा देख परिजनों के होश उड़ गए, परिजनों में कोहराम मच गया। आत्महत्या की सूचना पर दर्जनों की संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया, लाइसेंसी राइफल बंदूक को कब्जे में लेकर परिजनों से जानकारी ली।

परिजनों के मुताबिक मृतक राम हरि शर्मा पिछले 9 माह पूर्व उनके पिता की हार्टअटैक से मौत हो गई थी। तब से वह मानसिक तनाव में रहते थे और मानसिक रूप से बीमार चल रहे थे। परिजनों द्वारा उनका इलाज चिकित्सकों द्वारा कराया जा रहा था, सोमवार को उनका भगंदर का ऑपरेशन कराया गया था। बुधवार को सुबह घर के लोग अपने काम में लगे थे उसी समय संदिग्ध परिस्थितियों में तनाव के चलते घर के कमरे में रखी लाइसेंसी राइफल बंदूक से अपने आप को गोली मार ली, बंदूक की गोली उनके गर्दन में लगी जिससे मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक तीन भाई हैं तीनों भाइयों में सबसे बड़ा था। व्यक्ति की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.