आगरा: शिक्षक के अपहरण की कोशिश की पुलिस ने नहीं मानी बात, अब घटना का वीडियो वायरल आया सामने

Crime

आगरा। कालिंदी विहार निवासी दिलीप सिंह जो कि शिक्षक है, उन्हें शुक्रवार रात को करीब 5 अज्ञात लोग घर पर मिलने आए थे। उनका आरोप है कि उन्होंने बात करने के बहाने बाहर बुलाया और उनके साथ मारपीट की। इसके बाद ऑटो में जबरदस्ती बिठाकर अपने साथ ले गए और नशे का इंजेक्शन लगा कर कालिंदी बिहार के एक प्लॉट में फेंक गए। होश में आने पर शिक्षक ने पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी। अज्ञात युवकों द्वारा जबरदस्ती ऑटो में ले जाने का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो गया है। इसके बावजूद पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है।

दरअसल कालिंदी विहार के रहने वाले एक शिक्षक दीपक बघेल ने बताया कि शुक्रवार रात को कुछ लोग उनके दरवाजे पर आए और उन्हें बात करने के लिए बाहर बुलाने लगे। जब वह बाहर आए तो उनके साथ पालतू कुत्ते भी थे। दरवाजे पर आए युवकों ने शिक्षक से उन कुत्तों को अंदर बांधकर आने की कहा। जब दिलीप अपने कुत्तों को अंदर बांधकर वापस आए तो उन लोगों ने दिलीप के साथ मारपीट की और उन्हें जबरदस्ती ऑटो में बिठाकर ले गए।

दिलीप ने बताया कि ऑटो में उन्हें नशे का इंजेक्शन भी लगाया गया जिसके बाद वे बेहोश हो गए। जब उनकी आंख खुली तो उन्होंने अपने आपको कालिंदी विहार स्थित सीएनजी पेट्रोल पंप के पास एक खाली पड़े प्लॉट में पाया। किसी तरह वह अपने घर पहुंचे और उन्होंने 112 नंबर पर सूचना कर पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी।

शिक्षक को घर से ऑटो में जबरदस्ती ले जाने का पूरा मामला पास ही स्थित सीसीटीवी वीडियो में कैद हो गया है जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हालांकि सीसीटीवी वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस का इस मामले में कहना है कि शिक्षक द्वारा ऑटो में जबरदस्ती ले जाने और नशे का इंजेक्शन लगाने की बात सही नहीं है।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.