आगरा: विधायक और पूर्व मंत्री को मिला धमकी भरा पत्र, बसपा के लेटर हेड से भेजी गयी धमकी

Regional

आगरा। बाह विधानसभा से महिला बीजेपी विधायक रानी पक्षालिका सिंह और उनके पति एवं उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री राजा अरिदमन को धमकी भरा पत्र मिला है। इस धमकी भरे पत्र के बाद दोनों ही जनप्रतिनिधियों के समर्थकों में भारी आक्रोश फैल गया है। बाह विधानसभा से बीजेपी महिला विधायक रानी पक्षालिका सिंह एवं उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री राजा अरिदमन ने सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ, डीजीपी उत्तर प्रदेश हितेंद्र चंद्र अवस्थी से लेकर आगरा के समस्त वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को इस मामले से अवगत करा दिया है और कार्यवाही की मांग की गई है।

विधायक रानी पक्षालिका और पूर्व मंत्री राजा अरिदमन सिंह को बहुजन समाज पार्टी के लेटर हेड पर धमकी भरा पत्र मिला है। बहुजन समाज पार्टी के इस लेटर हेड पर योगेश कुमार विमल का नाम भी लिखा गया है। पत्र में इन दोनों जनप्रतिनिधियों द्वारा विकास कार्य कराए जाने और अन्य कार्यों के विरोध में लिखा है जिसमें भद्दी-भद्दी गालियां और अपशब्द भी लिखे गए हैं। इस पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है कि क्या वास्तव में योगेश कुमार विमल नाम का कोई व्यक्ति है। जिसने बाह विधानसभा की बीजेपी महिला विधायक रानी पक्षालिका और उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री राजा अरिदमन को धमकी भरा पत्र दिया है।

पुलिस इस मामले में तेजी से जांच पड़ताल और तफ्तीश कर रही है तो वही दोनों ही जनप्रतिनिधियों ने कार्यवाही की मांग की है। अब देखना होगा कि इस मामले में क्या कुछ सामने निकल कर आ पाता है।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.