आगरा रेडीमेड गारमेंट संगठन ने बुजुर्गो के साथ मनाई दीपावली

Press Release

आगरा : रोशनी का पर्व दीपावली पर हर किसी की हसरत होती है कि वो अपनों के बीच इस त्यौहार को मनाए लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके अपने इस दुनिया में मौजूद हैं इसके बावजूद रोशनी के इस त्यौहार में उनकी जिंदगी में अंधेरा है। ऐसे ही बेसहारा बुजुर्गों की अंधकारमय जिंदगी में कुछ रोशनी डालने की कोशिश कि आगरा रेडीमेड गारमेंट संगठन के सदस्यों ने और रामलाल वृद्धाश्रम में बुजुर्गों के साथ दीपावली उत्सव मनाया और उनकी बेरंग जिंदगी में रंग भरने का काम किया।

अध्यक्ष संजीव अग्रवाल ने कहा कि संस्था की ओर से 130 पुरुष को कुर्ते-पजामे और 125 महिला वृद्ध को साड़ी वितरित की गयी। उपहार पा कर किसी के मुराझाए चेहरे पर मुस्कान आयी तो कुछ बुजुर्गों की आंखे भर आईं। इससे पूर्व प्रातः बुजुर्गो को खीर, सब्जी-पूरी का भोजन भी कराया गया। सचिव अशोक माहेश्वरी ने कहा कि आश्रम के बुजुर्गों के साथ दीपवाली उत्सव में उनके विचारो को भी साझा किया। जिस पर आगरा रेडीमेड गारमेंट संगठन के सदस्यों ने उन्हें सांत्वना दी कि उनकी संस्था हर समय उनकी मदद को तैयार रहेगी।

धन्यवाद ज्ञापन रामलाल आश्रम के संचालक शिवप्रसाद शर्मा ने किया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से रावी इवेंट के निर्देशक मनीष अग्रवाल, सैय्यद आफाक अली, पवन गुप्ता, विशाल अग्रवाल, संतोष मखीजा, मनोज चौधरी, मुकेश अग्रवाल, अनुराग अग्रवाल, राकेश गुप्ता आदि मौजूद रहे।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.