आगरा: रिटायर्ड फौजी ने पुलिस पर घूस लेने के लगाए आरोप, स्लिप मांगने पर चौकी के अंदर ले जाकर पीटा

Crime

आगरा। मामला सदर थाना क्षेत्र के बुंदूकटरा चौकी का है जहां चरित्र प्रमाण पत्र सत्यापन के लिए रिटायर्ड फौजी अपने परिवार के साथ में गया था। रिटायर्ड फौजी के आरोपों के मुताबिक चौकी बिंदुकटरा पर तैनात सिपाही विवेक भदौरिया ने चरित्र प्रमाण पत्र सत्यापन के लिए ₹500 मांगे। इस पर उसके परिवार द्वारा ₹500 देने की स्लिप मांगी गई। बस विवाद यहीं से शुरू हो गया। दोनों के बीच पहले कहासुनी हुई और आरोप है कि खाकी वर्दीधारियों और घूस लेने वाले सिपाही विवेक भदौरिया ने रिटायर्ड फौजी और उसके परिवार को चौकी के अंदर बेरहमी से पीटा जिससे रिटायर्ड फौजी के गंभीर चोटें आई हैं।

पीड़ित के आरोप के मुताबिक तकरीबन आधा घंटे तक रिटायर्ड फौजी और उसके परिवार को चौकी के अंदर बेरहमी से पीटा गया। रिटायर्ड फौजी किडनी की समस्या से ग्रसित है। यही वजह है कि मारपीट के दौरान रिटायर्ड फौजी को गंभीर चोटें आई हैं। घूस लेने वाले खाकी वर्दीधारियों और रिटायर फौजी को चौकी के अंदर पीटने वाले सिपाहियों की शिकायत रिटायर्ड फौजी ने जिले के पुलिस कप्तान बबलू कुमार से की है। इस मामले में एसएसपी आगरा बबलू कुमार ने चौकी इंचार्ज और थाना इंचार्ज को जमकर हड़काया है और माना जा रहा है कि अगले दो दिन के अंदर एसएसपी आगरा बबलू कुमार बड़ी कार्यवाही कर सकते है।

एसएसपी आगरा बबलू कुमार ने इस प्रकरण पर क्षेत्राधिकारी सदर से भी पूरे प्रकरण की एक रिपोर्ट मांगी है जिसके बाद रिटायर्ड फौजी के साथ बदसलूकी करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्यवाई होना तय माना जा रहा है।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.