आगरा: यूपी का पहला शू एंड एसेसरीज का एम्पोरियम खुला, एक छत के नीचे मिलेंगे लैदर के सभी प्रोडक्ट

Business

आगरा में यूपी के पहले शू एंड एसेसरीज का एम्पोरियम खुला है, यहां नौ से अधिक ब्रांडेड प्रोडक्ट व वेडिंग डोम फैक्ट्री रेट पर उपलब्ध हैं।

उप्र के पहले शू एंड एसेसरीज इम्पोरियम (डर्बी शू एंड एसेसरीज इम्पोरियम) का शुभारम्भ ताजनगरी में सोमनाथ धाम के मठाधीष डॉ. शंकर नाथ योगी ने फीता काटकर किया। सिकन्दरा-बोदला रोड कारगिल पैट्रोल पम्प के पास मधुश्री प्लाजा में आयोजित उद्घाटन समारोह में शामिल शहर के सभी गणमानन्यों व उद्योगपतियों ने ताजनगरी में उप्र की इस नई पहल को सराहा व शहरवासियों के लिए इसे दीपावली व शादियों के सीजन में एक अनूठा उपहार बताया।

मुख्य अतिथि पूरन डाबर ने इस अवसर पर कहा कि इम्पोरियम का अवलोकन करते हुए कहा कि एक छत के नीचे लैदर के सभी प्रोडक्ट उपलब्ध कराने का प्रयास सराहनीय है। व्यस्त और भागदौड़ वाली जिन्दगी में न सिर्फ लोगों के समय की बल्कि फैक्ट्री रेट पर ब्रांडेड प्रोडक्ट मिलने से आर्थिक बचत भी होगी। प्रधानमंत्री के लोकल को वोकल बनाने के प्रयास में सहयोगी होगा

ताजनगरी के ब्रांडेड प्रोडक्ट से सजा इम्पोरियम

प्रदेश का यह पहला इम्पोरियम शहर ही नहीं प्रदेश का भी गौरव है। जितेन्द्र त्रिलोकानी ने अतिथियों का स्वागत करते हुए बताया कि अभी तक उप्र में एक साथ इतनी ब्रांडेड कम्पनियों (सेफ्टी, टीएलसी, ठाकुर शू व चप्पल, ठाकुर साहेब, डर्बी, सोफ्ट आदि एक्सपोर्ट कम्पनी) के प्रोडक्ट फैक्ट्री रेट पर उपलब्ध कराने वाले कोई इम्पोरियम नहीं है। इस अवसर पर मुख्य रूप से द्वारिका दास त्रिलोकानी, रमेश नागवानी, हीरा लाल त्रिलोकानी, राम सकल गुर्जर, देवेन्द्र नागवानी, केलाल त्रिलोकानी, पं. भूपेन्द्र शर्मा, लवीना व प्रतीक नागवानी, विजय आहूजा, क्षय कुलश्रेष्ठ, अशोक चौबे, दिव्या आवतानी, सोनल मंजाल, वीनू जेसवानी, गीता त्रिलोकानी, रत्ना आदि उपस्थित थे।

वेडिंग डोम में नौ ब्रांडेड कम्पनियों की हर एसेसरीज को होगी नई रेंज

डर्बी शू एंड एसेसरीज की निदेशक अनुपमा त्रिलोकानी ने कहा कि विवाह से सम्बंधिक सभी प्रोडक्ट वेडिंग डोम में एक जगह उपलब्ध होंगे। यह इम्पोरियम का मुख्य आकर्षण होगा। नौ ब्रांडेड कम्पनियों के शू (महिला, पुरुष व बच्चों के), पर्स, ब्रीफकेस, लेडीज पर्स, बेल्ट, बैग, शू परफ्यूम के साथ विभिन्न प्रोडक्ट नई रेंज के साथ उपलब्ध रहेंगे।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.