आगरा: महिला की फावड़े से हत्या की घटना का पुलिस ने किया ख़ुलासा, हत्यारोपी सहित 4 गिरफ़्तार

Crime

आगरा। थाना जगदीशपुरा पुलिस ने गुरुवार को एक हत्याकांड का मामला सुलझाने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने महिला हत्याकांड का खुलासा कर के मुख्य आरोपी उमेश सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बताते चलें कि जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के मगतई गांव में फावड़े से काट कर एक महिला की हत्या को अंजाम दिया गया था और हत्या करने के बाद महिला की लाश को नहर में फेंक दिया गया था। जानकारी में घटनाक्रम आते ही एसएसपी बबलू कुमार और एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे के नेतृत्व में कई टीमों का गठन कर घटना के खुलासे के लिए दिशा निर्देश जारी किए गए थे। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपी उमेश द्वारा बताया गया कि यह दो भाई हैं। मृतका शराब पीने की आदी थी और उसके साथ अवैध संबंध भी थे। वह शराब पीकर घूमती थी। यह बात हत्यारोपी को नागवार गुजरी थी। इसी के चलते आए दिन झगड़ा होता था। घटनाक्रम से एक दिन पूर्व भी झगड़ा हुआ था। जहां उमेश और उसके परिजनों ने हत्या की योजना बनाई और फावड़े से काट कर इसे नहर में फेंक दिया गया।

एसएसपी ने बताया कि इस संबंध में मृतक महिला के पति रनवीर निवासी बलदेव मथुरा, ने थाना जगदीशपुरा में शिकायत दर्ज कराई थी कि उमेश नाम का व्यक्ति जो बहला-फुसला कर उसे अपने साथ ले गया था, ने परिजनों के साथ मिलकर उसकी पत्नी की हत्या कर दी। उसके बाद हमने अपनी कार्यवाई की। मुख्य आरोपी उमेश सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *