आगरा: बाड़े का तार काटकर भैंस चुरा ले गए चोर, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Crime

आगरा। सिकंदरा थाना क्षेत्र के अटूस गांव में अज्ञात चोरों ने अपने हाथों का कारनामा दिखा दिया। अज्ञात चोरों ने भैंस के बाड़े में चोरी की वारदात को अंजाम दिया और दो भैंस चुरा कर ले गए। सुबह पीड़ित परिवार को भैंस चोरी होने की जानकारी हुई।

पीड़ित ने पुलिस को इस चोरी की वारदात की जानकारी दी तो वहीं पास में ही दुकान के बाहर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में भैंस चोरी किए जाने की पूरी वारदात कैद हो गई। पीड़ित ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस से कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

घटना सिकंदरा थाना क्षेत्र के अटूस गांव की है। बीती रात अज्ञात चोर अटूस गांव के मांगेलाल के भैंस के बाड़े में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित मांगेलाल ने बताया कि बीती रात अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया लेकिन सीसीटीवी फुटेज में चोरी करते हुए वह कैद हो गए। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि चोर टाटा 407 लेकर आए, उन्होंने बाड़े में लगे तारों को काटा और भैंस को टाटा 407 में भरकर ले गए।

इस पूरे मामले की जानकारी क्षेत्रीय पुलिस को दी गई थी। पुलिस मौके पर आई, पुलिस को सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध करा दिए हैं और उनसे अज्ञात चोरों के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.