आगरा: बसपा ने खोला टोरंट कंपनी के ख़िलाफ़ मोर्चा, लॉकडाउन अवधि के बिल माफ़ी को लेकर किया प्रदर्शन

Politics

लॉकडाउन के तीन माह के कार्यकाल के दौरान भेजे गए बिजली बिल को लेकर आगरा की निजी बिजली प्रदाता कंपनी टोरंट के खिलाफ लोगों में भारी आक्रोश है। लोगों का आरोप है कि तीन माह के लॉकडाउन के कार्यकाल के दौरान जब लोगों का रोजी रोजगार सब कुछ खत्म हो गया था। उस दौरान भी आगरा की निजी बिजली प्रदाता कंपनी टोरेंट ने लोगों के घरों पर हजारों और लाखों के बिल भेज कर उन्हें सड़कों पर आने को मजबूर कर दिया है। आक्रोशित लोगों ने बहुजन समाज पार्टी के पार्षदों के साथ में जिला मुख्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करने वाले बसपा के पार्षदों ने प्रदेश सरकार और निजी बिजली कंपनी टोरेंट पर गंभीर आरोप लगाए।

जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करने वाले बसपा पार्षद और क्षेत्रीय लोगों का आरोप था कि निजी बिजली प्रदाता कंपनी टोरेंट लॉकडाउन के कार्यकाल के दौरान बिजली के बिल भेज कर उन्हें सड़कों पर आने को मजबूर कर रही है। जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करने वाले बसपा पार्षदों ने उत्तर प्रदेश के अलावा दिल्ली सरकार की कार्यप्रणाली को भी लोगों के सामने रखा। पार्षदों का कहना था कि दिल्ली सरकार ने लॉकडाउन के वक्त का बिजली का बिल माफ कर दिया तो उत्तर प्रदेश सरकार को बिजली का बिल माफ करना चाहिए।

बसपा पार्षदों के साथ में आए लोगों के प्रदर्शन के दौरान प्रशासनिक अमला पूर्ण तरीके से मुस्तैद था तो वहीं जिला मुख्यालय पर तैनात प्रशासनिक अधिकारियों ने इन लोगों का ज्ञापन देकर आश्वासन दिया है कि इनकी मांगों को शासन तक पहुंचाया जाएगा।।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.