आगरा: फ्लाईओवर पर खड़े ट्रोला से टकराई डीसीएम, परखच्चे उड़े, मौके पर ड्राइवर की मौत

Crime

आगरा। थाना हरीपर्वत के भगवान टॉकीज फ्लाईओवर पर शानिवार सुबह रामबाग की तरफ से आ रही डीसीएम सड़क किनारे खड़े ट्रोला में जा घुसी जिससे डीसीएम के ड्राइवर की केबिन में दबकर मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद ड्राइवर को बाहर निकाला। ड्राइवर को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया। सुबह एक्सीडेंट होने की वजह से आगरा मथुरा हाईवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया जिसे पुलिस ने बमुश्किल खुलवाया।

सुबह करीब साढे़ छ: बजे भगवान टाकीज फ्लाईओवर पर एक ट्रोला किनारे खड़ा था। तभी सुल्तान गंज पुलिया की ओर से तेज रफ्तार में आ रही डीसीएम अनियंत्रित होकर उसमें पीछे से जा घुसी। डीसीएम के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। डीसीएम के केबिन में दबकर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने चालक को निकालने का प्रयास किया। मगर, वह स्टियरिंग और क्षतिग्रस्त हुए अगले हिस्से के बीच बुरी तरह से फंसा हुआ था। करीब आधा घंटे की कोशिश के बाद चालक को पुलिस ने लोगों की मदद से किसी तरह बाहर निकाला लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक चालक के पास मिले ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर उसकी पहचान राकेश कुमार यादव के रूप में हुई है। ट्रोला और डीसीएम की टक्कर के चलते फ्लाईओवर पर जाम लग गया। वाहनाें की लंबी लाइन भगवान टाकीज से सुल्तानगंज पुलिया तक पहुुंच गयी। पुलिस ने मौके पर क्रेन को बुलाकर क्षतिग्रस्त डीसीएम को हटावाकर जाम खुलवाया।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.