आगरा: फेसबुक पर दोस्त बनी बुजुर्ग महिला ने युवक के सिर पर बरसाए हथौड़े, गंभीर रूप से घायल

Crime

आगरा। सोमवार रात को एक बुजुर्ग महिला ने एक युवक पर हमला बोल दिया। महिला ने युवक के सिर पर हथौड़े से प्रहार किया जिससे युवक बुरी तरह से लहूलुहान हो गया। इस दृश्य को देख वहा मौजूद लोग दंग रह गए। लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी और घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया वही महिला को हिरासत में लिया।

घटना गुरुद्वारा गुरु के ताल की है। बताया जाता है कि महिला लिफ्ट लेकर युवक की बाइक पर ही आई थी और अचानक से ही उसने हमला कर दिया। मौके पर जमा भीड़ के सामने घायल युवक ने अपना नाम देवेंद्र मथुरा निवासी बताया और मदद मांगी।

महिला ने बताया कि वो ग्वालियर निवासी है। देवेंद्र ने उसकी परिचित ककई लड़कियों से फेसबुक पर दोस्ती कर उनकी जिंदगी बर्बाद की है। वह युवतियों के जज्बात से खेलता है। दोस्ती करता है, धोखे से बुलाता है, उसना शोषण करता है और छोड़ देता है। दो युवतियों ने उसे अपनी पीड़ा सुनाई तो उसने उसे सबक सिखाने का फैसला लिया।
 
आरोपी महिला ने बताया कि वह रविवार को ही आकर सिकंदरा के होटल में ठहर गई थी। युवक से नाम बदलकर बात कर रही थी। वह बातों में आ गया तो उसे मिलने के लिए बुला लिया। महिला ने बताया कि देवेंद्र ने उसे मिलने के लिए आईएसबीटी पर बुलाया, वह चली गई। वहां उसे देखकर वह भागने लगा। बोला, वह तो उसे जवान और खूबसूरत समझकर आया था, बुजुर्ग से दोस्ती थोड़े ही करनी है। महिला ने बताया कि उससे कहा कि वह उसे सिकंदरा में छोड़ दे। उसने बाइक पर लिफ्ट दे दी। जैसे ही वह गुरुद्वारा के सामने पहुंचा, उस पर प्रहार कर दिया। उसे सबक सिखाया है ताकि किसी और के साथ ऐसा न करे। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा डॉक्टर है, एक रिश्तेदार मध्य प्रदेश में डीआईजी है। उसकी देवेंद्र से कोई रंजिश नहीं है, उसे तो सिर्फ सबक सिखाना था।

फिलहाल पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती इलाज के लिए भर्ती करा दिया है। महिला से भी पूछताछ की जा रही है जिससे इस मामले की तह तक पहुंचा जा सके। वहीं अगर पीड़ित की ओर से तहरीर मिली तो महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी पुलिस द्वारा की जाएगी।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.