आगरा: प्रसपा नेता पर जानलेवा हमला, फोड़ा सिर, गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती

Crime

आगरा। पैसों के लेनदेन को लेकर दबंगो ने प्रसपा के पूर्व शहर अध्यक्ष पर हमला बोल दिया। मामूली कहासुनी से शुरू हुआ विवाद देखते ही देखते मारपीट में बदल गया और दबंगों ने प्रसपा के पूर्व शहर अध्यक्ष यूनिस खान को लाठी-डंडों से जमकर पीटा। यूनिस अपनी जान बचाने के लिए रहम की भीख मांगता नजर आया लेकिन दबंगों ने एक न सुनी। वहीं किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो रहे हैं।

घटना थाना कमला नगर क्षेत्र के लोहिया नगर की है। बीती रात करीब 9:30 बजे प्रसपा नेता यूनिस खान का कुछ लोगों से पैसे के लेनदेन को लेकर झगड़ा हो गया था। जिन लोगों से झगड़ा हुआ है वो विजय यादव है। बताया जाता है कि यूनिस ने विनय यादव से ब्याज पर रुपया लिया था और ब्याज को लेकर लड़ाई हुई थी। इसके अलावा मकान बेचने को लेकर भी विवाद बताया जा रहा है जिसमें दबंग पक्ष द्वारा यूनिस का एक मकान खरीदा था लेकिन उसका पैसा न चुकाने के चलते यूनिस ने वह मकान किसी ओर को बेच दिया। इसके बाद दबंग पक्ष दिए हुए पैसे ब्याज सहित मांग रहा था।

इस पूरे मामले को लेकर एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे का कहना है कि पीड़ित पक्ष की ओर से क्षेत्र थाने में तहरीर दी गई है, वीडियो भी वायरल हुआ है। तहरीर और वीडियो के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। मामला पैसों के लेनदेन से जुड़ा हुआ है, पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.