आगरा: पूर्व सैनिकों के दल के साथ संगीता के पति ने की डिप्टी सीएम से मुलाकात, लगाई न्याय की गुहार

Local News

आगरा। बुधवार सुबह जब सूबे के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा आगरा के सर्किट हाउस में पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ में बैठक करने आए तो बीते दिनों थाना ताजगंज में संगीता को जिंदा जलाए दिए जाने के मामले में पति ने पूर्व सैनिकों के दल के साथ सूबे के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा से मुलाकात कीऔर पूरा प्रकरण उनके सामने रखा। मृतका संगीता के पति ने सूबे के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और उत्तर प्रदेश सरकार से न्याय की गुहार लगाई।

गौरतलब है कि ताजगंज थाना क्षेत्र में बीते दिनों संगीता नाम की महिला को जिंदा जला कर मौत के घाट उतार दिया गया था। परिवार के लोगों का आरोप था कि ताजगंज पुलिस के कार्यवाही न करने के चलते विपक्षी लोगों के हौसले बुलंद थे और इसी के चलते विपक्षियों ने संगीता नाम की महिला को जिंदा जला दिया तो उधर पुलिस ने भी विपक्षियों का साथ दिया और संगीता के परिवार पर हरिजन एक्ट जैसा गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया गया। इस समय संगीता के परिवार को न्याय दिलाने के लिए जहां क्षत्रिय महासभा, करणी सेना मैदान में उतरी तो वहीं पूर्व सैनिकों का दल भी संगीता के परिवार के साथ एकजुट हो गया है।

उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने संगीता के परिवार को हर संभव न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है। अब देखना होगा कि इस प्रकरण में उत्तर प्रदेश सरकार और पुलिस संगीता के परिवार की कितनी मदद कर पाती है।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.