आगरा: निकिता हत्याकांड को लेकर हिंदूवादी संगठन में लेकर उबाल, जगह-जगह हुए प्रदर्शन

Regional

आगरा। निकिता हत्याकांड को लेकर पूरे देश में आक्रोश देखने को मिल रहा है। हिंदूवादी संगठनों या फिर सामाजिक संगठन इस हत्याकांड की घोर निंदा की जा रही है। रविवार को योगी यूथ ब्रिगेड धर्म रक्षा ट्रस्ट की ओर से निकिता हत्याकांड को लव जिहाद का नाम देते हुए फूल सैया चौराहे पर जमकर प्रदर्शन किया गया तो वही हिंदू महासभा ने एमजी रोड दीवानी स्थित भारत माता की प्रतिमा के पास मशाल जुलूस निकाला और जमकर नारेबाजी करते हुए निकिता के हत्यारों को मृत्युदंड देने की मांग की।

योगी यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने फूल सैयद चौराहे पर लव जिहाद के पोस्टर जलाए और लव जिहाद के नाम पर हिंदू लड़कियों की हत्या करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए पैदल मार्च निकाला। प्रदर्शन की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पैदल मार्च करते हुए जा रहे योगी यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने मौके पर ही रोक लिया और प्रशासनिक अधिकारी ने उनका ज्ञापन ले प्रदर्शन को खत्म कराया।

योगी यूथ ब्रिगेड ब्रह्मराक्षस के पदाधिकारियों का कहना था कि निकिता हत्याकांड कोई पहला कांड नहीं है जब किसी विशेष समाज के युवक ने हिंदू लड़की को धर्म परिवर्तन कर फसाने या उसे जबरदस्ती शादी करने का दबाव बनाया हो। बल्लभगढ़ में दिनदहाड़े हुई निकिता की हत्या लव जिहाद का ही एक उदाहरण है।

वहीँ हिंदू महासभा के प्रदेश प्रभारी संजय जाट का कहना था कि इन दिनों जिहादियों द्वारा हिंदू बहन बेटी को निशाना बनाया जा रहा है। लगातार भारतीय संस्कृति पर प्रहार किया जा रहा है। हिंदू महासभा ऐसे जिहादी ताकतों का लगातार विरोध करेगी और अगर सरकार इनके खिलाफ कठोर कार्रवाई नहीं करती है तो हम सड़कों पर उतर कर उग्र आंदोलन करने से भी पीछे नहीं हटेंगे। संजय जाट ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जब हाथरस में एक बेटी की हत्या हुई तो समूचा विपक्ष संवेदना देने के लिए उनके घर पहुंच गया लेकिन जब फरीदाबाद में एक हिंदू बेटी की हत्या हुई तो कोई भी उनके घर नहीं पहुंचा है जिससे जिहादियों की ताकत को बढ़ावा मिल रहा है लेकिन हम उनके नापाक मंसूबों को सफल नहीं होने देंगे।

मशाल जुलूस में शामिल लोगों ने फरीदाबाद में हिंदू बेटी की हत्या पर आक्रोश जताते हुए सरकार से मांग की है कि जल्द से जल्द हत्यारोपी को मृत्यु दंड दिया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *