आगरा: दिनदहाड़े शराब ठेके के कैशियर की गोली मारकर हत्या, कैश लूट फ़रार हुआ बदमाश

Crime Regional

आगरा। सोमवार की सुबह 10:15 का समय, दिनदहाड़े हथियारों से लैस होकर आए बाइक सवार बदमाशों ने शराब ठेके के कैशियर की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के नवलगंज इलाके की है। बताते चलें कि एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के नवलगंज इलाके में देसी शराब का ठेका स्थित है। हाथरस के गुढाईच निवासी 30 वर्षीय सोनू यहां धूलियागंज में रहता है जो इस ठेके का कैशियर है। वह प्रतिदिन यहां से कैश लेकर जाता था मगर पिछले दो दिन से छुट्टी होने के कारण कैश शराब के ठेके पर ही रखा हुआ था। आंशका है कि रेकी करने के बाद लूट के इरादे से इस घटना को अंजाम दिया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जब सोनू कैशियर कैश से भरा बैग लेकर जा रहा था। तभी शराब ठेके के ठीक सामने दरवाजे पर मौजूद बाइक सवार हमलावर और कैशियर का आमना सामना हो गया। कैशियर सोनू ने कैश बचाने की लाख कोशिश की मगर हथियारों से लैस हमलावर ने सोनू को गोली मार दी और बदमाश पैदल ही कैश से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या और लाखों रुपयों की लूट से इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसपी सिटी आगरा, एसएसपी आगरा, एडीजी सहित आईजी घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए मौके पर पहुंचे। एसएसपी आगरा बबलू कुमार ने बताया कि छह से सात लाख रुपये की लूट हुई है और कैशियर सोनू की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जल्द घटना के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच, एसओजी, थाना पुलिस और सर्विलांस टीम की मदद ली गयी है।

दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या और लूट के प्रकरण में एसएसपी आगरा बबलू कुमार ने आधा दर्जन टीमों का गठन किया है। सभी टीम के प्रभारियों को जल्द घटना के खुलासे के दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं तो वहीं एसएसपी आगरा का दावा है इस घटना में किसी खास व्यक्ति की मुखबिरी के बाद घटना की गई है। बताया जा रहा है कि हमलावर एक्टिवा पर सवार थे जिनकी संख्या तीन थी।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.