आगरा: दिनदहाड़े शराब ठेके के मैनेजर की गोली मारकर हत्या, 7 लाख लूटे

Regional

आगरा। एत्माउद्दौला थाना क्षेत्र का मामला, नुनिहाई रोड पर पुलिस चौकी के समीप सोमवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े एक शराब की दुकान के मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी और करीब सात लाख का कैश लूटकर फरार हो गए।

एडीजी, एसएसपी समेत पुलिस विभाग के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि मैनेजर दो दिन बैंक बंदी के चलते आज कैश जमा करने जा रहा था। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

पुलिस चौकी से चंद की कदम की दूरी पर वारदात

थाना एत्माउद्दौला अंतर्गत नुनिहाई रोड पर पुलिस चौकी से चंद कदम दूर अशोक कुमार का देशी शराब का ठेका है। उनकी कंपनी का मैनेजर सोनू अपने कंपनी के अन्य साथी के साथ कैश लेने आया था। बताया जा रहा है कि जब सोनू बैग में लेकर बाहर आकर गाड़ी पर बैठा तो उसी दौरान एक व्यक्ति आया और उनके पेट में गोली मार दी और कैश से भरा बैग लेकर फरार हो गया। सोनू की मौके पर ही मौत हो गयी।

दिनदहाड़े हत्या की वारदात की खबर पाकर एसएसपी आगरा ने क्राइम ब्रांच, सर्विलांस और थाना पुलिस सभी को खुलासे के लिए लगा दिया है। उनका कहना है कि 6 से सात लाख की लूट हुई है और सभी सीसीटीवी चेक किए जा रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के भी बयान दर्ज किए जा रहे हैं। जल्द घटना का अनावरण किया जाएगा। बताया जा रहा है कि पूरी घटना शराब ठेके के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है।

– एजेंसी

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.