आगरा: दिनदहाड़े महिला की हत्या, हमलावर फरार

Crime Regional

आगरा। आज शनिवार को शहर के न्यू आगरा क्षेत्र में एक महिला की स‍िर में गोली मार हत्या कर दी गई और हमलावर फरार हो गए। बताया जात है क‍ि दो युवकों ने वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद भाग गए। दिनदहाड़े हुई हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही फोर्स के साथ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश में लगी है। हत्या का कारण पता नहीं चल सका है।

घटना शनिवार दोपहर तकरीबन न्यू आगरा क्षेत्र में अबुल उलाह दरगाह के पास की है। मृतक महिला की शिनाख्त रानी निवासी नाई की मंडी के रूप में हुई है। वह पैदल हाईवे की ओर जा रही थी। तभी पीछे से एक्टिवा सवार दो युवक आए। वह उसके पीछे चलने लगे। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि एक्टिवा पर पीछे बैठे एक युवक ने तमंचा निकाल लिया। महिला के पास पहुंचते ही सिर में गोली मार दी।

तमंचा लहराते हुए भाग गए हमलावर

गोली लगने के बाद महिला लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़ी। इसके बाद एक्टिवा सवार तमंचा लहराते हुए भाग गए। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने महिला का पर्स चेक किया। इसमें आधार कार्ड मिला। इसके आधार पर उसकी शिनाख्त नाई की मंडी स्थित तोपखाना निवासी रानी पत्नी याकूब के रूप में हुई। पुलिस ने परिजनों को जानकारी दी है।

महिला के पर्स से कुछ कागजात मिले हैं। इनमें से कुछ अधिकारियों को देने के लिए लिखे गए प्रार्थना पत्र हैं। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं। रंजिश में हत्या की आशंका है। फिलहाल जांच की जा रही है। परिजनों से भी पूछताछ की जाएगी। अभी हत्या का कारण पता नहीं चल सका है।

देर शाम तक चली जांच के बाद एसएसपी आगरा बबलू कुमार ने बताया कि मृतक महिला के परिजनों के मुताबिक महिला का पति और उसके ससुराली जनों की बीच कई दिनों से विवाद चल रहा था। आपस में कई मुकदमे बाजी भी हुई थी जिसके चलते ससुराली जनों पर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। मृतक महिला के परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *