आगरा: ताले ठीक करने के बहाने रेकी कर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चार शातिर चोर गिरफ्तार

Crime

आगरा। जनपद आगरा में चोरी लूट हत्या डकैती अवैध खनन आदि नशीले पदार्थ की अवैध बिक्री और आपराधिक घटनाओं के साथ अवैध खनन के विरुद्ध पूर्णतया अंकुश पाने के लिए इनामी अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी आगरा की ओर से जनपद भर की पुलिस को दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं। इसी क्रम में बीती रात को चेकिंग के दौरान थाना कमला नगर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने ताले ठीक करने के बहाने मकानों की रेकी कर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चार शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए शातिर चोर गुजरात का रहने वाला जगदीश, पहलवान, मध्य प्रदेश का तीरथ और निर्मल है। पुलिस ने इनके पास से 700 ग्राम नशीला पाउडर सोने चांदी के आभूषण और नगदी को बरामद किया है।

दरअसल आपको बताते चलें कि ताजनगरी में अपराध का ग्राफ बड़ी तेजी से बढ़ा है। इन घटनाओं को रोकने के लिए एसएसपी आगरा ने जहां जनपद भर की पुलिस को दिशा निर्देश जारी किये है तो वहीं एसएसपी आगरा प्रतिदिन थाना प्रभारियों के साथ में मॉनिटरिंग करते हैं। कमला नगर पुलिस के हत्थे चढ़े चारों शातिर बदमाशों का पुलिस ने आपराधिक इतिहास भी खंगालना शुरू कर दिया है। पुलिस के मुताबिक इन चारों शातिर अपराधियों पर आगरा में चार मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस अन्य जनपदों में भी आपराधिक इतिहास ढूढने का प्रयास कर रही है।

कमला नगर पुलिस ने चारों शातिर चोरों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। जिसके बाद पुलिस का मानना है कि शातिर चोरों के जेल जाने से अपराधिक वारदातों में कमी आ पाएगी।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.