आगरा: डिप्टी सीएम ने अनलॉक में खुले स्कूलों को लेकर दिए आदेश, जनप्रतिनिधियों से जाने जिले के हालात

Regional

आगरा। आगरा जिले में कोविड के हालात, अन्य कार्य योजनाओं के साथ-साथ टूंडला उपचुनाव में पार्टी रणनीति तैयार करने के लिए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा आज आगरा एयरपोर्ट पर लगभग सुबह 10:30 बजे पहुंचे, जहां से वे सीधे सर्किट हॉउस पहुंचे। सबसे पहले डिप्टी सीएम आगरा डीएम और समस्त जनप्रतिनिधियों के साथ पहली बैठक ले रहे हैं।

सर्किट हाउस में हो रही बैठक में डिप्टी सीएम के साथ राज्यमंत्री चौधरी उदय भान सिंह, महापौर नवीन जैन, सांसद एसपी सिंह बघेल, विधायक राम प्रताप सिंह चौहान, रानी पक्षालिका सिंह, पुरुषोत्तम खंडेलवाल और हेमलता दिवाकर, भाजपा जिला अध्यक्ष गिरिराज सिंह कुशवाह, महानगर अध्यक्ष भानु महाजन मौजूद हैं। बैठक में डिप्टी सीएम ने आगरा डीएम से जिले के कोविड-19 चर्चा की तो वहीं अभी हाल में अनलॉक 5 में खोले गए सभी स्कूल और छात्र-छात्राओं द्वारा आवश्यक रूप से कोई कोविड की गाइडलाइंस का पालन किये जाने को लेकर सवाल जवाब किये। डिप्टी सीएम ने आगरा डीएम को निर्देश दिए कि वे एक बार जिले के सभी स्कूल के प्रिंसिपल के साथ बैठकर मीटिंग करें और कोविड संक्रमण से सुरक्षा व बचाव के लिए आवश्यक दिशा निर्देश जारी करें। इसके अलावा डिप्टी सीएम ने जनप्रतिनिधियों से आगरा जिले के हालात जाने और कार्य-योजनाओं की समीक्षा की।

जानकारी के मुताबिक उसके बाद डिप्टी सीएम पुलिस प्रशासन व अन्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। उसके बाद संभवत टूंडला उपचुनाव में पार्टी की रणनीति तैयार करने को लेकर टूंडला रवाना हो जाएंगे।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.