आगरा: जमीनी विवाद में बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या, परिवार में मचा कोहराम

Crime

आगरा। दो भाइयों के बीच जमीनी विवाद इतना बढ़ गया कि बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी। इस घटना से मृतक के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है तो घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम ग्रह भेज दिया और आरोपी बड़े भाई को भी गिरफ्तार कर लिया है।

घटना थाना ताजगंज के देवरी की है। बताया जाता है कि मृतक दो भाई है। मृतक महावीर अविवाहित है जिसने अपने हिस्से की जमीन का सौदा कर दिया था। इससे बड़ा भाई हरिकिशन खुश नहीं था। आरोपी हरिकिशन ने बीती रात अपने छोटे भाई के सिर पर लोहे की रॉड से प्रहार करके हत्या कर दी।

आरोपी हरीकिशन के बेटे ने बताया कि पिता का चाचा से कोई विवाद नहीं था। चाचा अपने हिस्से की जमीन बेचना चाहते थे जिसको लेकर दोनों में सहमति बन गयी थी लेकिन अचानक से रात को क्या हुआ और पिता ने यह कदम क्यों उठाया यह समझ नहीं आया।

मौके पर पहुँची पीआरवी ने जांच पड़ताल के बाद हत्यारोपी हरीकिशन को गिरफ्तार कर लिया तो वहीं आरोपी ने भी अपना जुर्म काबुल कर लिया है। आरोपी हरीकिशन का कहना है कि छोटा भाई जमीन बेचना चाहता था जिसके लिए उन्होंने मना किया था लेकिन उसने सौदा कर दिया जिससे वह नाराज था। बीती रात ओमप्रकाश दारू पीकर आया था। बस उन्हें गुस्सा आया और लोहे को रॉड से उसकी हत्या कर दी।

फिलहाल पुलिस ने हरीकिशन को हिरासत में ले लिया है और इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.