आगरा: खनन माफिया ने बुजुर्ग पर चढ़ाया ट्रैक्टर, हालत गंभीर, फिर खड़े हुए पुलिस पर सवाल

Crime

आगरा। खनन माफियाओं द्वारा आगरा के खेरागढ़ में सिपाही को मारने की वारदात को अभी सप्ताह भर भी नहीं बीता था कि मंगलवार सुबह थाना एत्मादुद्दौला क्षेत्र में भी खनन माफियाओं ने सुबह टहल रहे एक बुजुर्ग पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया जिससे बुजुर्ग को गंभीर चोटें आ गई। गंभीर हालत में लोगों ने बुजुर्ग को पास के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया जहाँ उनकी हालत गम्भीर बताई जा रही है।

दरअसल कालिंदी विहार निवासी गंगा प्रसाद मंगलवार सुबह 6:00 बजे कालिंदी विहार के 80 फीट रोड पर टहल रहे थे। उसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली ने उन्हें चपेट में ले लिया और उनके पैरों को कुचलता हुआ भाग गया। जिससे गंगा प्रसाद के पैरों में और सिर में गंभीर चोटें आई। आसपास मौजूद लोगों ने ट्रैक्टर को रोकने का प्रयास किया लेकिन वह उसे नहीं पकड़ सके। तत्काल लोगों ने मदद कर गंगा प्रसाद को पास के ही निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि ट्रॉली में मिटटी भरी हुई थी। कालिंदी विहार स्थित वन विभाग की जमीन पर यह माफिया अवैध मिट्टी का खनन करते हैं और इसे सप्लाई करते हैं। अवैध मिट्टी का खनन रोज रात करीब 10:00 बजे शुरू हो जाता है जो सुबह 7:00 बजे तक चलता है। इस दौरान तमाम ट्रेक्टर यहां से तेज रफ्तार में गुजरते हैं, इससे कई बार हादसे भी हो चुके हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि ट्रैक्टर जहां से निकलते हैं वहीं रास्ते में पुलिस भी खड़ी रहती है लेकिन आज तक पुलिस ने कभी इनको रोकने की जहमत नहीं उठाई।

खेरागढ़ में खनन माफियाओं द्वारा सिपाही की हत्या करने के बाद भी एत्मादुद्दौला पुलिस चेत नहीं रही है। एत्मादुद्दौला पुलिस की लापरवाही से साफ दिखाई दे रहा है कि उन्हें फिर किसी बड़े हादसे का इंतजार है।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.