आगरा: एसएन मेडिकल कॉलेज की न्यू सर्जरी बिल्डिंग में लगी आग, मरीजों को दूसरी जगह किया गया शिफ़्ट

Regional

आगरा। एसएन मेडिकल कालेज की न्यू सर्जरी बिल्डिंग में उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया जब स्टोर रूम से अचानक से धुंआ बाहर निकलने लगा। सिक्योरिटी गार्ड ने इस घटना की सूचना तुरंत एसएन प्रशासन के साथ पुलिस व फायर विभाग को दी।

मौके पर पहुँचे एसएन के कर्मचारी व सिक्योरिटी गार्ड आग को बुझाने में जुट गए तो कुछ ही देर में फायर विभाग की गाड़ी मौके पर आ गयी। इन दौरान एसएन प्रशासन ने स्टोर के पास से मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया। मरीजों को बिल्डिंग में लगी आग की जानकारी हुई तो वो भी सहम गए लेकिन कुछ देर में ही आग पर काबू पा लिया गया तो सभी ने राहत की सांस ली।

मामला एसएन की न्यू सर्जरी बिल्डिंग का है। इस बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर पर में बने स्टोर रूम में अचानक से आग लग गयी। स्टोर रूम से धुआं उठता देख सिक्योरिटी गार्ड ने इसकी सूचना उच्च अधिकारियों व फायर विभाग को दी। मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुँच गयी। स्टोर रूम के दरवाजे को तोड़ा गया और आग पर काबू पाया गया। इस दौरान छत का पंखा व स्टोर रूम में रखा एक बेड पूरी तरह से जल गया।

सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि समय से दमकल के पहुँचने पर आग पर काबू पा लिया गया है। प्रथमदृष्टया मामला पंखे में शार्ट सर्किट का है। पंखे के शार्ट सर्किट होने से निकली चिंगारी इस बेड पर गिरी होगी जिससे बेड पूरी तरह से जल गया। इस घटना में कोई जनहानि नही हुई है और मरीजों को भी दूसरे वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.