कांग्रेस संगठन सृजन अभियान

आगरा: आरएसएस बीजेपी का नहीं रहा आज़ादी की लड़ाई में कोई भी योगदान: अनिल यादव

Politics

आगरा – कांग्रेस संगठन सृजन अभियान के तहत आज शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष श्री देवेन्द्र कुमार चिल्लू एडवोकेट के नेतृत्व में धांदुपुरा, सिकंदरा, मोती कुंज में आयोजित की गई।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रदेश कांग्रेस के महासचिव व आगरा मंडल प्रभारी श्री अनिल कुमार यादव थे।

इस अवसर पर कांग्रेस जनों को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस महासचिव श्री अनिल यादव ने कहा कि आज पुनः देश को मोदी जी अपने गुजराती उद्योगपति मित्रों का गुलाम बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तेजी से कांग्रेस द्वारा देश के विकास के लिए बनाए गए सरकारी संस्थाओं को बेचा जा रहा है, और खरीदने वाले सिर्फ और सिर्फ मोदी जी के निजी उद्योगपति मित्र हैं, जिनको कि बैंको से ऋण दिलाकर सरकारी संस्थाओं को बेचा जा रहा है।

श्री यादव ने कहा कि इसके अलावा देश के किसानों, शिक्षित नौजवानों, को नौकरी से निकाला जा रहा है, बेरोजगारी, मंहगाई अपने चरम पर पहुंच चुकी है, और मोदी जी रोम के राजा नीरो की तरह बांसुरी बजा रहे हैं व देश की बर्बादी को देख रहे हैं।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष श्री देवेन्द्र कुमार चिल्लू एडवोकेट ने कहा कि कितने शर्म की बात है कि देश का प्रधानमंत्री अपने उद्योगपति मित्र की पत्नी के सामने नतमस्तक होकर खड़ा हुआ है, जबकि इससे पूर्व के प्रधानमंत्री से इन उद्योगपति मित्रों को मिलने के लिए अपोइंटमेंट लेना पड़ता था।

श्री चिल्लू ने कहा कि कांग्रेस 2022 में देश को बर्बाद करने वाली फिरका परस्त ताकतों को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए मोदी और योगी जी की लाठी, गोली खाने को तैयार हैं और डरने वाले नहीं हैं।

कार्यक्रम में कांग्रेस के सर्व श्री विनोद बंसल, पूर्व पार्षद अशोक शर्मा, नंदलाल भारती, आई डी श्रीवास्तव, अजहर वारसी, दिलीप वर्मा, अश्वनी कुमार बिट्टू, वासित अली, किशन गोपाल बघेल, ताहिर हुसैन, अलीमुद्दीन, नासिर कुरैशी, शाहरुख भाई आदि ने अपने विचार व्यक्त किए।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.