आगरा: आईएसबीटी के सामने पलटा ओवरलोड ट्रक, हाइवे पर लगा 4 किमी लंबा जाम

Local News

आगरा। अंतर्राज्यीय बस अड्डे के सामने स्थित आगरा मथुरा हाईवे पर मंगलवार सुबह एक ट्रक पलटने से कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। जाम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और क्रेन की मदद से ट्रक को हटाने के प्रयास में जुट गई। काफी मशक्कत के बाद क्रेन द्वारा जब ट्रक नहीं हटा तो जेसीबी से डिवाइडर को तोड़कर ट्रक हटाया गया। इसके बाद जाम को खुलवा कर यातायात सुचारु किया गया।

आपको बता दें आगरा मथुरा हाईवे के आईएसबीटी चौराहे पर फुट ओवर ब्रिज का निर्माण किया जा रहा है जिसके चलते रोजाना यहां जाम की समस्या बनी रहती है यहां से निकलने वाले लाखों लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ता है। वहीं आज मंगलवार सुबह 4:00 बजे के करीब ऊन से लदा हुआ एक ट्रक मथुरा से रामबाग की तरफ जा रहा था तभी ट्रक आईएसबीटी चौराहे पर अनियंत्रित हो गया और हाईवे पर ही पलट गया। घटनास्थल के पास मौजूद लोगों ने ट्रक में फंसे चालक और क्लीनर को बमुश्किल बाहर निकाला। दोनों लोग ट्रक के पलटने से घायल हो गए थे। बीच हाईवे पर ट्रक के पलटने से यातायात भी ठप पड़ गया और हाईवे पर लगभग 2 से 3 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। लोगों ने तत्काल ही पुलिस को भी सूचना कर दी जिससे पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने ट्रक को हटाने के लिए क्रेन और हाइड्रा को मौके पर बुला लिया लेकिन ट्रक में सामान ज्यादा लोड होने के चलते उसे क्रेन से नहीं हटाया जा सका जिसके बाद पुलिस ने एक जेसीबी बुलाकर डिवाइडर को तुड़वा दिया और फिर क्रेन से कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक को किनारे किया गया।

हाईवे पर ट्रक पलटने से किलोमीटर लंबा जाम लग गया जिससे लोगों को करीब 4 घंटे तक जाम में फंसे रहना पड़ा। इस दौरान सर्विस रोड पर भी अत्यधिक बाहर निकलने की वजह से खंदारी चौराहे के आसपास जाम की स्थिति पैदा हो गई।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.